जन आकांक्षा रैलीः राहुल ने बिहार वासियो से किये कई लुभावने वादे- देखे वीडियो

0
208
Loading...

बिहार: बिहार में 28 साल बाद 3 फरवरी, 2019 को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पटना के गांधी मैदान में हुई जन आकांक्षा रैली में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। रोजगार पर बात करते हुए राहुल ने कहा, “मोदी जी ने वादा किया था कि वह हर साल दो करोड़ नौकरियां देंगे। क्या किसी को नौकरी मिली? नहीं। हमने किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया और 10 दिनों के भीतर उसे तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कर के दिखाया। अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो पटना विश्व विद्यालय को केंद्रीय विश्व विद्यालय का दर्जा दिया जाएगा।”

राहुल ने रैली में आये लोगो को संबोधित करते हुए कहा, “मैं यूपी में कह चुका हूं कांग्रेस बैकफुट पर नहीं रहेगी, हम आगे आएंगे। हम तेजस्वी और लालू जी के साथ मिलकर आगे आएंगे और छक्का लगाएंगे। तेजस्वी युवा नेता हैं। वह झूठ नहीं बोलते हैं, बल्कि काम कर के दिखाते हैं। हम मिलकर इज्जत और प्यार से लोकसभा में और उसके बाद विधानसभा में गठबंधन की सरकार बनाएंगे।”

वही जन आकांक्षा रैली में कांग्रेस के नेता और पार्टी कार्यकर्ता के अलावा महागठबंधन में शामिल कांग्रेस के अन्य सहयोगी दल- लोकतांत्रिक जनता दल के चीफ शरद यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के चीफ जीतन राम मांझी तथा रालोसपा चीफ उपेंद्र कुशवाहा समेत बिहार के कई अन्य नेता इस रैली में शामिल हुए थे।

जन आकांक्षा रैली की देखे वीडियो….

Loading...