कोरोना डोनेशन पर जॅान का तगड़ा बयान कहा, ये समय गुडविल या नाम कमाने का नहीं, डोनेशन रकम कभी नहीं बताऊंगा, जिन लोगो ने…

कोरोना संकट को के चलते कई सुपरस्टार्स ने करोड़ों रुपए दान किये है। लेकिन इस बीच जॉन अब्राहम का कहना है कि वह कभी अपने डोनेशन की रकम की जानकारी लीक नहीं करेंगे। जॉन ने एक इंटरव्यू में साफ कहा कि ये समय गुडविल या नाम कमाने का नहीं है। मेरे जैसे लोग कभी भी ऐसा नहीं करेंगे। हालांकि जॉन ये भी कहा कि जिन लोगों ने ऐलान किया है वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। जॅान ने इस बात का खुलासा भी किया कि, उनसे कहा गया था डोनेशन की रकम बताकर ये समय गुडविल कमाया जा सकता है।

कोरोना संकट में डोनेशन को लेकर जॉन ने जो बयान दिया है, वह काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अब तक इंडस्ट्री के कई नामी सुपरस्टार्स ने रकम जारी कर डोनेशन का ऐलान किया है। जॉन के साथ ही सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ने अभी तक अपने डोनेशन की रकम का खुलासा नहीं किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा कि, जो लोग भी डोनेशन पर ऐलान कर रहे हैं। वे सभी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। लेकिन मेरे जैसे लोग इसे सार्वजनिक नहीं करेंगे। यहां तक कि किसी दूसरे तरीके से भी नहीं। उन्होंने कहा कि उनसे कहा गया है कि ये गुडविल पाने का अच्छा समय है। आगे वह कहते हैं कि मेरे जैसे लोग पीआर के जरिए भी इसका ऐलान नहीं करेंगे। जहां आपको ये समझ आए कि जॅान ये कर रहे हैं।

जॉन ने कहा कि कोई ये ना कहें कि असल में जॅान ने नहीं कहा, लेकिन वो कह रहे हैं ये चीज बताने के लिए। ये काफी डरावना है। बिजनेस के दौरान किसी ने मुझसे कहा कि ये समय गुडविल पाने के लिए सही है।

उन्होंने कहा कि हम सब एक ऐसी स्थिति में गुजर रहे हैं ये समय गुडविल पाने के लिए अच्छा नहीं है। यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने बताने के बारे में नहीं सोचा है। अगर मैं ये कर भी रहा हूं तो. मैं कह रहा हूं जिन लोगों ने भी ऐलान किया है वो गलत नहीं है। हमारे उद्योग को मैं सलाम करता हूं। हम एक ईकाई के रूप में साथ आए हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जॉन ने आगे कहा कि इस वक्त पुलिस,आर्मी, मेडिकल सर्विस जिस तरह ये कोरोना के फाइटर बने हैं, अपनी जान को रिस्क में डालकर काम कर रहे हैं वो असल में सुपर हीरोज हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …