जैश चीफ मसूद अजहर को राहुल गांधी ने ‘मसूद अजहर जी’ कहकर बुलाया, स्मृति ईरानी ने किया जोरदार हमला- देखे VIDEO

0
2213
Loading...

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। दरअसल, स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का 6 सेकेंड का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा कर लिखा की, राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समानता है? सवाल का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने आगे लिखा, आतंकवादियों के लिए उनका प्यार,

वहीं स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी का जो वीडियो शेयर किया है उस वीडियो में राहुल गाँधी जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ कहते दिखाई दे रहे है। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के 6 सेकेंड के वीडियो को ट्विटर पर हैशटैग #RahulLovesTerrorists का इस्तेमाल करते हुए शेयर किया है।

आपको बतादे की राहुल गांधी ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को ‘मसूद अजहर जी’ दिल्ली में 11 मार्च को आयोजित ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव’ कार्यक्रम के दौरान कही। जब वह मोदी पर जोरदार हमला कर रहे थे। यह पहला मौका नहीं है जब स्मृति ईरानी राहुल पर हमलावर हुई है। इससे पहले बीते कुछ दिन पहले स्मृति ने राहुल पर हमला बोला था। जब राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को झूठा कहा था। तब राहुल ने कहा था, प्रधानमंत्री जी, अमेठी की ऑर्डिनेंस फैक्ट्री की आधार शिला 2010 में मैंने खुद रखी थी। पिछले कई सालो से वहाँ छोटे हथियारों बनाये जा रहे है। कल आप अमेठी पहुँचे और अपनी आदत से मजबूर होकर फिर झूठ बोल दिया। क्या आपको बिल्कुल भी शर्म नहीं आती?

राहुल गाँधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा बताने पर स्मृति ने राहुल को आड़े हाथ लेते हुए कहा था की, आधार शिला नहीं सत्यानाश किया है आपने अमेठी में। अमेठी से कितने झूठ बोले आज फिर चले है उसका पर्दाफ़ाश करने। आपको डर सताने लगा है की अमेठी में विकास हो रहा है। कल कोरवा में JV का उद्घाटन हुआ है।

Loading...