जयाप्रदा ने आज़म पर किया हमला कहा, ‘आजम खान साहब मैंने आपको भाई कहा लेकिन आप ने मुझे बद्दुआ दी’

0
677
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी के रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी जयाप्रदा ने सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान पर कई गंभीर आरोप लगाए। जयाप्रदा ने कहा की आजम खान को मै अपना भाई मानती थी लेकिन उन्होंने मुझे बहन के नाम पर बद्दुआ दे दी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, जयाप्रदा ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, “आजम खान साहब मैंने आपको अपना भाई कहा लेकिन आपने मुझे जलील किया, बद्दुआ दी। क्या हमारे भाई कभी इस नजर देखते हैं की मैं नाचने वाली हूं। इसीलिए मैं रामपुर छोड़कर जाना चाहती थी।”

यहाँ तक की सपा मुखिया मुलायम सिंह को भी जयाप्रदा ने नहीं छोड़ा कहा की, “मैंने मुलायम सिंह यादव जी को भी बताया था कि मेरी अश्लील तस्वीर रामपुर में घुमाई जा रही है, मुझे बचाइये लेकिन रामपुर में किसी नेता ने मुझे बचाने की कोशिश नहीं की। इसलिए मुझे मजबूरी में रामपुर छोड़ के जाना पड़ा था।”

गौरतलब है की इस बार बीजेपी ने रामपुर से बड़ा दांव खेला है। इसलिए जयाप्रदा को रामपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है। वही बीजेपी के सामने सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान चुनावी जंग में है। क्यूंकि रामपुर आज़म खान का गढ़ माना जाता है। ऐसे में इस लोकसभा सीट पर चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है।

Loading...