जिग्‍नेश मेवानी मोदी पर बनाना चाहते हैं फिल्‍म, फिल्‍म का नाम रखेंगे ‘चौकीदार ही चोर है’

0
114
Loading...

गुजरात: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। और इसी के साथ राजनितिक गलियारे में हलचल मची है। वही अब इस जंग में गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी भी कूद चुके है। इंडिया टुडे के अनुसार, जिग्नेश ने कहा की वह भी मोदी पर फिल्म बनाना चाहते है। और इस फिल्म का नाम ‘चौकीदार ही चोर है’ होगा। जिग्नेश ने आगे और कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर से जनता का विश्वास उठ चूका है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘विनाशकारी प्रधानमंत्री’ बताते हुए कहा की वे फिल्म के माध्यम से भाजपा के झूठे वादे का खुलासा करना चाहते हैं। साथ ही ये भी कहा की अगर ‘चौकीदार ही चोर है’ है फिल्म बनती है तो बॉलीवुड स्टार किंग खान, सलमान खान और अमिर खान की फिल्मों से ज्यादा पैसा कमाएगी। सुप्रीम कोर्ट के सबरीमाला मंदिर पर फैसले की बीजेपी द्वारा आलोचना करने पर जिग्नेश ने कहा ‘सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश का समर्थन होना चाहिए मै भी करता हूँ। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अभिनंदन और सम्मान होना चाहिए। इसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि फिल्म ‘ऐक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ कांग्रेस के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की किताब की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के बारे में दिखाया गया है।

वही अभिनेता अनुपम खेर ने कहा की, इस फिल्म को सृजनात्मक प्रयास की तर्ज पर देखा जाना चाहिए। अनुपम खेर ने बताया की इस आधुनिक भारत के राजनीतिक दशक की जबर्दस्त कहानी है। और मुझे इस फिल्म में अभिनेता बनने का अवसर मिला। हालांकि अनुपम खेर ने बताया की इस फिल्म को लेकर कई कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दिखाई है।

Loading...