इस कठिन समय में JIO ने मचाया हंगामा, सभी भारतीय यूजर्स को 399रू का फ्री रिचार्ज

पूरे विश्व में इस वक़्त करोनावायरस के खौफ में है, दुनिया के आधे से अधिक मुल्क़ बंद पड़े है। लेकिन इस मुश्किल घडी में जियो ने अपने यूजर्स को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। भारत में कोरोनावायरस की वजह से हालत बिगड़े हुए है। कोरोनावायरस की कारण मुकेश अंबानी ने जनता कर्फ्यू के बाद कर दी बड़ी घोषणा। आपको बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने नाराज ग्राहकों को समझाने के लिए 399 रुपये का फ्री वाला ऑफर पेश किया है।

कोरोनवायरस COVID-19 के प्रकोप के कारण देश और दुनिया में वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए। जिओ ने सभी देशवासियों के लिए 399 रूपए का फ्री रिचार्ज करना का ऐलान कर दिया। जिओ ने कोरोनावायरस के कारण जिओ यूजर्स इस कठिन समय में दे दिया बड़ा तोहफा। 399 रुपये के ऑफर ने मचाया हंगामा, अब मिलेगा 56 दिनों तक सब कुछ फ्री और वो भी अनलिमिटेड।

लेकिन Jio का ये प्लान केवल 100% कैशबैक ऑफर के तहत फ्री रिचार्ज मिल रहा है। Jio ने इसके लिए अमेज़न पे के साथ साझेदारी की है। जिसके माध्यम से 399 रुपये रिचार्ज पर 399 रुपये तक का कैशबैक दिया जायेगा। जिसमें यह ऑफर बिलकुल फ्री हो जायेगा। दूसरा इस तरह मिल रहा है। गूगल पर सर्च करना होगा jiorecharge.org और उसमें आपको आपका नाम और जिओ नंबर डालकर कुछ आसान सवाल के जवाब देकर आप अपना का रिचार्ज कर सकेंगे। जिसमें आपको 56 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल और 1.5 जीबी डाटा दिया जायेगा। इस रिचार्ज के बारे में अधिक जानने के लिए माय जिओ अप्प खोल के देख ले।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …