कोरोना वायरस की महामारी के कारण Jio ने कर दिया बड़ा ऐलान, अब हुई बल्ले बल्ले

भारत में सबसे अच्छी कंपनी बनने को लेकर हाल ही में एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और जिओ सबसे अच्छा बनने की होड़ में लगे हुए है। लेकिन Jio ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है, कोरोना वायरस की महामारी के कारण घर से काम करने वाले और सामाजिक गड़बड़ी के लिए मजबूर होने वाले लोगों के लिए, Jio ने अतिरिक्त लाभ के साथ संशोधित 4 जी डेटा वाउचर की घोषणा की है। एक्स्ट्रा टॉकटाइम और 4 डेटा वाउचर 11 रुपये – मौजूदा प्लान की वैधता पर 800MB डेटा और 75 मिनट Jio से नॉन-Jio कॉलिंग प्रदान करता है।

21 रुपये मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 200 मिनट प्लस 2GB डेटा देता है। वही 51 रुपये – मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 500 मिनट प्लस 6GB डेटा देता है। साथ ही 101 रुपये – मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए 1000 मिनट प्लस 12GB डेटा प्रदान करता है। डेटा सीमा समाप्त होने के बाद, गति 64Kbps तक कम हो जाएगी। कोरोनवायरस COVID-19 के प्रकोप के कारण देश और दुनिया में वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए।

कई संगठनों ने अपने कर्मचारियों से कार्यालय न आने के बजाय अब घर से ही काम करने की अनुमति दी है। ऐसे समय में आने वाले अधिक डेटा और कॉलिंग लाभों के साथ संशोधित टैरिफ की घोषणा उन लोगों के लिए मददगार साबित हो सकती है। जो अपने काम के लिए मोबाइल डेटा पर भरोसा करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर भी अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह के लाभ लेकर आएंगे।

Check Also

खांसी और बुखार के आलावा अब कोरोना वायरस ने दिखाए अपने नए लक्षण, रहे सावधान

फ़िलहाल पूरा भारत कोरोनो वायरस से भयानक स्थिति से गुजर रहा है, लगातार कोरोनो वायरस …