जिओ की हुई ऐसी तेसी, अब Airtel ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफ़ा, सब कुछ फ्री वाला इतना सस्ता प्लान

हाल ही महंगे हुए सभी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान से लोगो में काफी नाराज़गी देखने को मिली है। जिसके चलते अब सभी कंपनिया नए नए ऑफर बाज़ार में पेश कर रही है। जिसमे एयरटेल भी अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान लेकर आया है। जिसकी कीमत 279 और रु 379, है इन प्रीपेड टैरिफ प्लान में एयरटेल ने उपयोगकर्ताओं के लिए कई लाभ रखे हैं। 379 के प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलेगी। साथ ही Jio और वोडाफोन द्वारा पेश की गई योजनाओं की तुलना में एयरटेल ने कम लागत वाला 279 का प्लान पेश है।

379 प्रीपेड प्लान
यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ पेश किया गया है। इसमें आपको 6GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, किसी भी FUP सीमा, और वैधता अवधि के दौरान 900 SMS मिलते हैं। साथ ही विंक म्यूजिक एंड एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, शा अकादमी पर चार सप्ताह का कोर्स और रु। FASTag पर 100 कैशबैक। VODAFONE iDEA का भी प्रीपेड प्लान की कीमत Rs 379 और साथ ही 6GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 1000 sms के साथ आता है। Reliance Jio के Rs 329 प्रीपेड प्लान 6GB डेटा, एक ही नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1000 sms और अन्य नेटवर्क पर 3000 मिनट की वॉयस कॉल के साथ आता है।

279 प्रीपेड योजना
279 प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है इसमें प्रति दिन 1.5GB डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए असीमित वॉयस कॉल है। साथ ही एचडीएफसी लाइफ से टर्म लाइफ इंश्योरेंस का 4 लाख रुपये। इसके अलावा, यह शॉ एकेडमी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और रु। पर मुफ्त चार सप्ताह का कोर्स प्रदान करता है। Jio के पास 199 की योजना समान लाभ प्रदान करती है। और, वोडाफोन की कीमत रु। २४ ९ लेकिन यह जीवन बीमा कवर लाभ को याद करता है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …