JIO ऑफर 179 में पूरे 12 महीने तक सब कुछ Free, 31 दिसंबर से पहले कराए रिचार्ज

भारतीय टेलीकॉम कंपनी में रिलायंस जियो एक ऐसी कंपनी है जिसने इंडिया में सबसे सस्ता 4जी इंटरनेट प्राप्त कराया है। रिलायंस जियो ने भारत में ऐसे समय में कदम रखा, जब फ्री इंटरनेट का कोई नाम ही नहीं था। उन दिनों इंटरनेट काफी महंगा हो रहा था। और उसकी गति भी काफी धीमी रहती थी। उस समय 1GB डेटा 250 से 350 रुपए में मिलता था। लेकिन अब जियो इतना डेटा 5-6 रुपए में दे रहा है।

लेकिन हाल ही में जिओ पहले से महंगा होता दिखाई दिया है जियो के नए महंगे प्लान से ग्राहक नाराज होते भी दिखाई दिए हैं। नाराज ग्राहकों को देखते हुए जियो ने अब नया ऑफर पेश किया है। इस बार जियो ने पेटीएम् वॉलेट एप्लीकेशन से साझेदारी कर एक नई योजना बनाई है। इस योजना के तहत अगर जियो ग्राहक जियो का 12 महीने वाला प्लान लेते हैं तो उन्हें 2020 का कैशबैक मिल जायेगा।

179 में पूरे 12 महीने तक मिलगा सब कुछ Free
रिलायंस जियो के इस 2020 कैशबैक के चलते, जियो का 2199 वाला प्लान मात्र 179 में मिल जाएगा। ये प्लान जियो ने हाल ही में उपलब्ध कराया है। 12 महीनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन का 1.5 फ्री जीबी डेटा दिया जायेगा। साथ ही ग्राहकों को जियो से जियो फ्री कॉलिंग और 12000 मिनट अन्य नम्बरों पर फ्री वॉयस कॉलिंग मिल जाएगी।

इस ऑफर में, मौजूदा डेटा समाप्त होने पर 64 kbps की गति से असीमित इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। इस ऑफर में सभी Jio एप्लिकेशन की एक मानार्थ सदस्यता 365 दिनों के लिए बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी। खुशी की बात तो यह है कि पेटीएम वॉलेट के जरिए Jio कंपनी के 2199 ऑफर को रिचार्ज करके 2020 तक का कैशबैक अगले रिचार्ज या शॉपिंग में इस्तेमाल किया जा सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि यह कैशबैक ऑफर 31 दिसंबर से पहले रिचार्ज पर दिया जायेगा।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …