2020 में Jio ने खोला ग्राहकों के लिए खजाना, 400 रुपये में मोबाइल तो Rs 50 में महीने भर सब कुछ फ्री

भारत के मशहूर कारोबारी मुकेश अंबानी की कंपनी Reliance Jio जल्द ही Jio Phone Lite को लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि अपने इस फ़ोन की कीमत Reliance Jio बेहद कम रखेगी। 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, नए Jio Phone Lite फोन को मात्र Rs 400 की कीमत में लॉन्च किया जायेगा। इस फ़ोन में केवल कॉलिंग फीचर रखा गया है।

रिपोर्ट अनुसार पता चला है कि कंपनी रिटेलर्स से इस नए फीचर फोन को लेकर सर्वे कर रही है, ताकि यूजर्स के डिमांड के हिसाब से प्रोडक्ट डिजाइन किया जा सके। ये Reliance Jio का पहला ऐसा फोन होगा जो बिना डाटा या इंटरनेट कनेक्टिविटी के बाज़ार में आएगा।

जिसकी कुल कीमत Rs 400 या Rs 399 होगी। साथ ही Rs 50 के प्रीपेड प्लान को भी लॉन्च किया जायेगा। जोकि सिर्फ Jio Phone Lite के लिए होगा। इस प्लान की वैलिडिटी पुरे 28 दिनों की होगी। बताया जा रहा है कि Jio Phone Lite कंपनी के अगले AGM 2020 में लॉन्च किया जायेगा। इस फोन को खास तौर पर उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा, जो मोबाइल फोन का इस्तेमाल केवल कॉलिंग के लिए करते हैं।

भारत में मौजूद अन्य टेलिकॉम कंपनियों के पास 2G और 4G नेटवर्क दोनों हैं, जबकि Reliance Jio के पास केवल 4G स्पेक्ट्रम है। इसलिए कंपनी अपने बिना इंटरनेट डाटा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को टारगेट करने की सोच रही है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …