‘JNU हिंसा के बाद जाधवपुर यूनिवर्सिटी में बरपा हंगामा, प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने बरसाए डंडे: देखें VIDEO’

पश्चिम बंगाल: रविवार शाम को दिल्ली के जेएनयू कैंपस में हुई हिंसा के बाद सोमवार को पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित जादवपुर विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा हुआ। जेएनयू हिंसा को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर सुलेखा मोड़ के पास पुलिस ने अचानक लाठीचार्ज कर दिया इसका वीडियो भी वायरल हुआ है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई को पुलिस ने बताया कि, पुलिस स्टूडेंट्स के साथ सहयोग और नागरिक के बीच अमन कायम करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। फिलहाल इलाके में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

डीसी जाधवपुर सुदीप सरकार के अनुसार, “हम जब बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा रहे थे, तभी भीड़ में कुछ जाधवपुर विवि के छात्र घुस आए थे। हम इसी वजह से छात्रों और बीजेपी कार्यकर्ताओं में अंतर नहीं कर पाए कि आखिर उनमें टायर कौन जला रहा था। हमारी ओर से जाधवपुर विवि छात्रों पर लाठीचार्ज नहीं किया गया।”

बता दे कि रविवार शाम जेएनयू कैंपस में छात्रों और शिक्षकों पर नकाबपोशो द्वारा किए गए हमले के बाद सोमवार को देशभर में प्रदर्शन जारी रहा। वहीं अब यूनिवर्सिटी के कुलपति के इस्तीफे की भी मांग तेज हो गई है। उन पर कैंपस के अंदर हिंसा के दौरान एक्टिव न रहने का आरोप लग रहा है। बतादे JNU में हुए हमले में जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आईसी घोष समेत 34 लोग घायल हुए थे।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …