‘JNU हिंसा: दीपिका के जेएनयू पहुँचने पर हंगामा, ट्विटर पर फिल्म छपाक का बॉयकाट’

नई दिल्ली: रविवार शाम को दिल्ली के JNU कैंपस में हुए हमले को लेकर देशभर में प्रदर्शन जा रही है वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी हमले के खिलाफ खुलकर सामने आ गई है। इसी बीच बॉलीवुड दीपिका पादुकोण भी जेएनयू के छात्रों को सपोर्ट करने के लिए JNU कैंपस पहुँची थी।

JNU कैंपस में दीपिका की पहुंचने की खबर मिलते ही ट्विटर पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के बॉयकाट को लेकर ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा है। बतादे कि जेएनयू के छात्र साबरमती टी प्वाइंट पर अपने प्रदर्शन कर रहे हैं जहां दीपिका ने पहुंचकर जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की और कन्हैया कुमार के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शन को अपना सपोर्ट दिया।

कन्हैया कुमार प्रदर्शन में ‘जय भगत सिंह’ का नारा लगाते नजर आए। दीपिका इस प्रदर्शन में करीब 10 मिनट तक रुकी रही लेकिन इस दौरान उन्हें कुछ भी नहीं कहा। वही फिल्म क्रिटिक सुमित कंडेल ने दीपिका पादुकोण की जेएनयू कैंपस में पहुंचने पर एक पुराने ट्विट को रीट्विट करते हुए लिखा कि पद्मावत के समय आप सही थी उस समय आप का साथ दिया था। लेकिन टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ आप खड़े होकर देश की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …