(PC-ANI)

ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुयी मुलाकात, 48 घंटे में गिर सकती है कमलनाथ सरकार

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर खतरे में पड़ गई है। कांग्रेस के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत उनके 29 विधायकों के समेत बीजेपी ज्वाइन करने की बात सामने आई है। मीडिया खबर के अनुसार कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बाद सिंधिया को पार्टी में शामिल करने की योजना पर काम चल रहा है। बीजेपी आश्वस्त है कि 48 घंटे के भीतर ही कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। लेकिन उधर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने देर रात आज कैबिनेट बैठक बुलाकर सभी मंत्रियों से इस्तीफा ले लिए।

भोपाल में मौजूद 20 मंत्रियों ने इस्तीफे दिए हैं मुख्यमंत्री के अलावा कुल 28 मंत्री हैं। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्री अमित शाह की गाड़ी में बैठकर ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे थे।

इसके अलावा बैठक के बाद वह गृह मंत्री के गाड़ी से ही वापस लौटे। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि सिंधिया थोड़ी देर में इस्तीफा दे सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …