‘BJP के हुए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया, जेपी नड्डा बोले- सिंधिया अपने परिवार में लौटे हैं’

ज्योतिरादित्य सिंधिया आधिकारिक तौर पर बीजेपी में शामिल हो गए। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेसी से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी का दामन थामा है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सिंधिया का भाजपा में आने पर स्वागत करते हुए कहा कि सिंधिया अब अपने परिवार में शामिल हुए हैं।

जेपी नड्डा ने यह भी कहा कि राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने बीजेपी को खड़ा किया था और अब उनके पौत्र भी हमारे बीच है। जेपी नड्डा के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी का नारा ‘सबका साथ सबका विकास’ मैं सिंधिया जी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि उन्हें पार्टी की मुख्यधारा में शामिल किया जाएगा।

इस पार्टी में हर व्यक्ति की काबिलियत का स्वागत है बीजेपी के विकास में सबका योगदान है आज का दिन हमारे लिए खुशी का दिन है। वही सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा,

“श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी युवा,ऊर्जावान और कल्पनाशील मस्तिष्क के धनी हैं। वे वैसी परंपरा से आते हैं, जिसने राजनीति को सेवा का माध्यम माना है। 2018 में उत्साह से उन्होंने कांग्रेस के लिए मध्यप्रदेश में काम किया था, लेकिन कांग्रेस ने जनता से किये वादे नहीं निभाये।”

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …