Kajol: Asked Ajay Devgn: For Help With Boyfriend Problems: Actor Gave His Sage Advice:

0


बॉलीवुड एक्टर काजोल और अजय देवगन की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ (1995) के सेट पर हुई थी। पहली नजर में दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाए थे। बाद में जब दोनों की फ्रेंडशिप हुई तो दूर-दूर तक इसके चर्चे हुए। दोस्ती, प्यार में बदल गई थी। 24 फरवरी, 1994 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन को काजोल काफी तेज और लाउड लगी थीं? वहीं काजोल का अजय देवगन के लिए सोचना यह था कि वह खुद में रहते हैं और किसी से बात नहीं करते, लेकिन जब दोनों ने अपना पहला शॉट दिया तो काजोल को कुछ अलग महसूस हुआ था। 

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया था, “हम दोनों साथ में एक शॉट कर रहे थे। शॉट में मुझे अजय देवगन को थप्पड़ मारना था, जिसमें अजय को मेरे हाथ को काफी ड्रामा के साथ पकड़ना था, जिससे मैं थप्पड़ न मार सकूं। मुझे वह किस्सा याद है और वह मोमेंट भी। हे भगवान, वह एक ऐसा किस्सा था जो अचानक मेरे सामने आ गया- यह आदमी मेरी जिंदगी में एक अहम किरदार निभाने वाला है। मैं बस यह बात जानती थी।”

अजय देवगन और काजोल दो साल तक रिलेशनशिप में नहीं आए। दोनों कभी-कभी एक-दूसरे से मिल जरूर लिया करते थे। यहां तक कि काजोल अपने ब्वॉयफ्रेंड की समस्याएं भी अजय देवगन से ही बताती थीं और उन पर विचार-विमर्श करती थीं। अजय की ओर कैसे काजोल बहती चली गईं, इस पर काजोल ने कहा, “अजय एक सक्त और स्थिर इंसान हैं। मेरी ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ दिक्कतें चल रही थीं और मैं इसके बारे में अजय को बता रही थी। वह सामने एक बाबाजी या गुरुजी की तरह बेठे हुए थे और सुन रहे थे। फिर सलाह दे रहे थे कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं और उस समय की सिचूएशन को मुझे कैसे हेंडल करना चाहिए?”

करीना कपूर खान के बेटे की पहली फोटो वायरल, सैफ और तैमूर संग घर पहुंचीं एक्ट्रेस

धर्मेंद्र ने कहा- मैं दूसरों को हंसाता हूं, खुद दुखी रहता हूं, फैन्स ने भेजा एक्टर को प्यार

अजय देवगन और काजोल, शादी को लेकर मीडिया की आंखों में धूल झोंकने के बाद एक्टर के घर की छत पर सात फेरे लेते नजर आए थे। दोनों के दो बच्चे हैं- न्यासा और युग। साल 2019 में काजोल और अजय देवगन साथ में ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और इसने करीब 200 करोड़ से भी अधिक कमाई की थी। 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।