कंगना ने बिना शर्म किये खोले ऋतिक के राज़ कहा, उसने रातभर मुझे यूज़ किया है, जिससे मेरा प्राइवट पार्ट..

अभिनेत्री कंगना रनौत की क्वीन कही जाती है, कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती। वह हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर कंगना सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर बात की, जो कुछ चर्चा का विषय बन गया था। कुछ समय पहले कंगना ने अभिनेता ऋतिक रोशन को लेकर भी बड़ा ख़ुलासा किया था।

काफी समय पहले कंगना का ऋतिक के साथ विवाद हुआ था जिसे लेकर वो एक के बाद एक तल्ख़ टिप्पणियां कर रही थी। उस दौरान कंगना ने ऋतिक पर एक इल्ज़ाम लगाया था, जिसे जानकर सब हैरान रह गये थे। कंगना ने बोलो वो रात भर मेरी प्राइवट चीज़ का मिस यूज करते रहे।

कंगना ऋतिक के साथ हुए विवाद को लेकर कई बार खुलकर बोली है। एक इंटर्व्यू में कंगना ने ऋतिक को लेकर कई ख़ुलासे किये थे। उन्होंने कहा था- रात भर मेरी प्राइवेट चीज का इस्तेमाल करते थे ऋतिक! उन्होंने मिस यूज…!|

अभिनेत्री कंगना ने कहा, ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया. ऋतिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था. वह रात भर उनके अकाउंट से लॉग इन रहते थे. उनके अकांउट से उन्होंने खुद को कई गंदे और भद्दे ईमेल किए. कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने ऋतिक के पापा यानी राकेश रोशन से भी शिकायत की थी. राकेश ने उनसे वादा किया था कि वो उनकी मदद करेंगे, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. कंगना ने यह भी कहा, जब वह न्यूयॉर्क में थीं, तब कुछ ईमेल्स उन्होंने खुद भी रितिक को भेजे थे. लेकिन ऋतिक उनके अकाउंट का ऐसा इस्तेमाल करेंगे, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था।

Check Also

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मुस्लिम लिबास पहनकर पहुंची मस्जिद, लोगों ने कहा कभी मंदिर भी चली जाया कर

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं, उर्वशी ने कुछ …