Kangana Ranaut: Said No To Items Songs: Offered By Sanjay Leela Bhansali: And Farah Khan:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ही एक्ट्रेस हैं जो खुद को सोशल मीडिया पर रियल दिखाती हैं, वह हैं कंगना रनौत। हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्विटर पर आइटम सॉन्ग को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की पोल खोली। कंगना का कहना है कि वह जो भी कुछ करती हैं, अपनी इच्छानुसार करती हैं। कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री सुखदेव ने एक्ट्रेस को ‘नाचने गाने वाली’ कहकर बुलाया था। 

इसके बाद कंगना ने इसका जवाब दिया था। स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत को लपेटे में लिया था। स्वरा ने लिखा था, “सुखदेव जी ने जो भी कुछ कहा वह घाटिया था, लेकिन कंगना तुमने तो और भी घटिया बना दिया इसे।”

इस पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के आइटम सॉन्ग्स की पोल खोलते हुए स्वरा भास्कर को जवाब में कहा, “जब भी मैं कुछ मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स पर उठाती हूं तो बी लिस्टर्स उन्हें बचाने के लिए आगे आ जाते हैं। आइटम नंबर एक तरह का गाना होता है जो फिल्म के प्लॉट का कुछ खास हिस्सा नहीं होता। महिलाओं के लिए खराब भाषा का इस्तेमाल करना, यह जानते हुए कि मैंने भी एक महिला का किरदार निभाया है जो देखने में खराब बिल्कुल न लगे। इस बात को बी ग्रेड नहीं समझेंगे।”

दिशा परमार संग कैसी शादी करना चाहते हैं राहुल वैद्य, बताया सेलिब्रेशन में क्या रहेगा खास?

सारा अली खान को नहीं पसंद ज्यादा पैसे खर्च करना, कहा- सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहन खुश हूं

कंगना ने आगे लिखा, “मैंने संजय लीला भंसाली और फराह खान के आइटम सॉन्ग्स को करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद कुछ ए लिस्टर्स रातों-रात सेंसेशन बन गए। मैंने बहुत कुछ दाव पर लगाया है उसके लिए जो मैं आज हूं। पीछे हट जाओ बी ग्रेड भेड़ियों। अगर ये डायरेक्टर्स तुम्हें ऑफर करेंगे भी तो तुम लपककर उनके ऑफर ले लोगे।”




Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

'लस्ट स्टोरी' के अब 'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल संग कियारा आडवाणी की बनेगी जोड़ी, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी एक …