दीपिका के जेएनयू जाने पर बोली कंगना रनौत कहा, वो अभी जानती नहीं…

कुछ दिन पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा में छात्रों के समर्थन में पहुंची थी। जिसपर उनको काफी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। कई लोगो ने दीपिका की फिल्म छपाक को बायकॉट करने तक की मांग की। अब दीपिका पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है।

स्पॉटबॉय से बातचीत दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा- दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किसके लिए खड़ी हो रही हैं. दीपिका के पास अपने डेमोक्रेटिक राइट्स को एक्सप्रेस करने का अधिकार है. ये सही नहीं होगा कि मैं दीपिका के स्टैंड पर अपनी राय दूं. मैं कहूं कि उन्हें ये करना चाहिए या ये नहीं करना चाहिए. ये ठीक नहीं होगा. मैं बस वो बता सकती हूं जो मैं करती हूं. मैं ‘टुकडे टुकडे’ गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी होंगी चाहे कुछ भी हो जाए. मैं देश को विभाजित करने वाले किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करना चाहती.

जब कंगना से पूछा गया कि दीपिका के फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर #BoycottChhapaak ट्रेंड करने लगा था क्या आपको लगता है कि सेलेब्रिटीज इसलिए खुलकर नहीं बोलते क्योंकि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट करेंगे? तो इस पर कंगना ने कहा मुझे नहीं लगता है कि ये काम करता है. उन्होंने कहा अगर फिल्म अच्छी है तो वो चलेगी बाकी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

आपको बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और क्योंकि फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले दीपिका जेएनयू चली गई थीं तो लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …