कंगना रनौत की मां ने किया खाना बनाने में आविष्कार, एक्ट्रेस बोलीं- मैं हंसी नहीं रोक पा रही

0


कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अकसर सक्रिय रहती हैं। अपने परिवार के बारे में भी वह फैन्स को बताती रहती हैं। कंगना रनौत ने अब अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कंगना रनौत ने मां की अंगीठी में रोटियां सेंकते हुए तस्वीर साझा की है। इसके साथ ही कैप्शन में कंगना रनौत ने लिखा है, ‘मां से बात हुई तो उन्होंने बताया कि किचन में काफी ठंड हो गई है। इसलिए बाहर धूप में अंगीठी पर खाना बना रही हैं। यह बात सुनकर मुझे यह देखने की इच्छा हुई कि आखिर वह अंगीठी पर कैसे कुकिंग कर रही हैं। मैं जब देखा तो फिर हंसी रोक नहीं सकी। देसी जुगाड़ जैसा कोई जुगाड़ नहीं है। इस तरह का आविष्कार करने वाली मां पर गर्व है।’

करीना को कभी मां नहीं बोलतीं सारा, जानें- सौतेली मां से कैसे हैं संबंध

कंगना रनौत अकसर हिमाचल प्रदेश में अपने परिजनों की तस्वीरें शेयर करती हैं। यही नहीं कोरोना लॉकडाउन के दौरान कंगना रनौत खुद अपने पैतृक आवास पर थीं और फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। अब उन्होंने मां के आविष्कार की यह मजेदार फोटो शेयर की है। यूं तो सर्दी इन दिनों पूरे देश में ही है, लेकिन खासतौर पर हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य में कुछ ज्यादा ही कहर है। आमतौर पर अंगीठी का इस्तेमाल सर्दी से बचाव के लिए किया जाता रहा है, लेकिन कंगना रनौत की मां ने उसी पर रोटियां भी सेंक लीं।

महिलाओं के साथ बॉलीवुड में भेदभाव के सवाल पर काजोल ने तोड़ी चुप्पी

मां के साथ कंगना रनौत अकसर तस्वीरें शेयर करती रही हैं। बीते साल दिसंबर में मां संग एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने अपना ट्रैवल प्लान बताया था कंगना रनौत ने लिखा था, ‘कुछ साल पहले मैं अपनी मां के साथ काशी विश्वनाथ गई थी। मैंने अब तक 7 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कर लिए हैं। 2021 में केदारनाथ जाकर आठवें के दर्शन करना चाहती हूं। इसके अलावा अगले साल जगन्नाथ पुरी जाने का भी प्लान है। और आपका?’ सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर मुखरता के साथ टिप्पणियां करने वालीं कंगना रनौत अकसर पारिवारिक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।