विवादित बयान को लेकर बहन का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर, कंगना की पीएम मोदी से अपील, ट्वीटर इंडिया को बंद किया जाए

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट एक विवादित ट्वीट के चलते सस्पेंड कर दिया गया है। जिसके बाद कंगना ने केंद्र सरकार से अपील की है कि, ट्वीटर इंडिया को बंद कर दिया जाए और इसकी जगह देश का खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शुरू हो। साथ ही अभिनेत्री कंगना ने पहलवान बबीता फोगाट को सुरक्षा देने की भी मांग की है।

कंगना दवारा शनिवार को एक वीडियो जारी जिसमे उन्होंने अपनी बात कही। जो लोग डॉक्टर्स पर और पुलिस पर हमले कर रहे हैं, उनको गोली से मार देना चाहिए। हालांकि सुजैन खान की बहन फराह खान अली और रीमा काटगी ने ये झूठा दावा किया है कि रंगोली ने मुस्लिम जिनोसाइड के लिए कहा है। अगर ऐसा कोई भी ट्वीट कहीं मिलता है तो मैं और रंगोली सामने से माफी मांगेंगे।

कंगना ने वीडियो में कहा कि, जब देश के पीएम, गृहमंत्री और आएएसएस को आतंकवादी कहकर संबोधित किया जा सकता है तो वास्तव में हैं, उनको आतंकवादी नहीं कह सकते हैं।

उन्होंने कहा जो सोशल मीडिया कंपनियां हमारे देश से पैसा कमा रही हैं, उनका दाना-पानी बंद होना चाहिए। उनको बंद किया जाना चाहिए और देश को खुद का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शुरू किया जाना चाहिए। कंगना ने कहा कि बबीता फोेगाट को धमकियां मिल रही हैं, उनकी जान को खतरा है। सरकार को बबीता को सुरक्षा मुहैया करवानी चाहिए।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …