कनिका कपूर के फैन्स को तगड़ा झटका, तीसरा कोरोनावयरस टेस्ट भी पॉजीटिव, मौजूदा हालत है ऐसी, डॉक्टर ने दी आखरी चेतावनी

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को लेकर ताज़ा अपडेट सामने आई है, चलिए हम आपको उनकी मौजूदा सेहत के बारे में बताते हैं। कनिका कपूर के फैंस के लिए अब एक बुरी खबर आई है। सिंगर कनिका कपूर का कुछ ही दिन पहले कोरोनावायरस हो गया था और उनके कोरोनावायरस की खबर से पूरे देश में बवाल मच गया था लेकिन इस बीच उनको आइसोलेशन में जाना पड़ा और अब उनका इलाज डॉक्टरों की देखरेख में लखनऊ के पीजीआई हॉस्पिटल में चल रहा है।

अगर आप भी कनिका कपूर के फैन हैं और आप उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं तो आपको एक झटका लग सकता है. क्योंकि कनिका कपूर का तीसरा कोरोनावयरस टेस्ट भी पॉजीटिव आया है पीजीआई के डॉक्टर डायरेक्टर आर. के धीमन ने बताया कि कनिका के लागातार टेस्ट हो रहे हैं और उनका इलाज तब तक जारी रखा जाएगा जब तक टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते।

जब कनिका कपूर में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई और उनका पहला टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया लेकिन कनिका कपूर के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि टेस्ट में कोई गड़बड़ी की गई है इसीलिए एक बार फिर से कहीं का कंटेस्ट हो और परिवार वालों की जीत पर अस्पताल प्रशासन ने एक बार फिर से कनिका कपूर का टेस्ट किया है जिसके बाद दूसरे टेस्ट में भी कनिका कपूर कोरोनावायरस पॉजिटिव निकला। फ़िलहाल उनका इलाज उत्तर प्रदेश के लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में चल रहा है और यहां उन्हें डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …