कोरोना से जंग में जीती कनिका, हालत में सुधार, पांचवा कोरोना टेस्ट नेगेटिव, परिवार में छाई ख़ुशी..

कोरोना वायरस की शिकार हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी से जंग लड़ रही हैं। क्युकी उनका चौथी बार हुआ कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। जोकि उनके नाजुक हालात को बयां कर रहा है, लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में कनिका कपूर का इलाज चल रहा है। जहां पर उन्हें भर्ती हुए पूरे 10 दिन बीत चुके हैं। आई खबरों के अनुसार कनिका कपूर की हालत स्थिर बताई जा रही है। क्युकी उनका पांचवा कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है अब कनिका कपूर में बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं। जो एक बहुत बड़ी राहत की खबर है। ये खबर को सुनने के बाद उनके फैंस और परिवार जरूर खुश हो गया होगा जो पिछले काफी समय से कनिका कपूर को लेकर काफी दुखी था।

चौथी बार कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही उनका परिवार का हाल बेहाल था, जिसके बाद से ही उनके घरवाले उन्हें एयरलिफ्ट कराने की मांग कर रहे थे। दरअसल हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका की हालत में अब काफी सुधार है।

बताया गया है कि उनपर दवाइयों का भी असर भी काम हो गया था। क्युकी कनिका के इम्यूआन सिस्टम कोराना की लड़ाई में हार मानने लगा था। लेकिन फिर अचानक डॉक्टर की कड़ी मेहनत के बाद सब ठीक होता दिखाई दिया। जिसके बाद से उनकी सेहत में सुधार है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …