कोरोना की जंग जीतीं कनिका, छठा कोविड-19 टेस्ट आया निगेटिव, लखनऊ पीजीआई से मिली छुट्टी

लखनऊ: कोरोना वायरस की शिकार हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी से जंग लड़ रही हैं। हालाँकि इसी बीच उनके लिए राहत भरी खबर आयी है क्यूंकि उनका छठा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। लखनऊ पीजीआई से छुट्टी दे दी गई है।, बतादे लखनऊ के पीजीआई में कनिका कपूर का इलाज चल रहा था।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का छठा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और उन्हें संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान (SGPGIMS), लखनऊ से छुट्टी दे दी गई है।”

पिछले दिनों न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पीजीआई के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने बताया था “कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है. वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं. मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है.”

चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से ही उनका परिवार का हाल बेहाल था, जिसके बाद से ही उनके घर वाले उन्हें एयरलिफ्ट कराने की मांग कर रहे थे। दरअसल, हाल ही में आयी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका की हालत में अब काफी सुधार है।

बताया गया है कि उनपर दवाइयों का भी असर भी काम हो गया था। क्युकी कनिका के इम्यून सिस्टम कोराना की लड़ाई में हार मानने लगा था। लेकिन फिर अचानक डॉक्टर की कड़ी मेहनत के बाद सब ठीक होता दिखाई दिया। जिसके बाद से उनकी सेहत में सुधार है।

बतादे की कनिका बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं। इसके दो दिन बाद वह लखनऊ पहुँच कई पार्टियों में हिस्सा लिया था। कनिका की इस लापरवाही पर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …