‘कोरोना की जंग जीतीं कनिका, पांचवा कोविड-19 टेस्ट निकला निगेटिव, लेकिन डॉक्टर ने दी….. ‘

लखनऊ: कोरोना वायरस की शिकार हुई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी से जंग लड़ रही हैं। हालाँकि इसी बीच उनके लिए राहत भरी खबर आयी है क्यूंकि उनका पांचवा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। लेकिन वो अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी, लखनऊ के पीजीआई में कनिका कपूर का इलाज चल रहा है।

पिछले दिनों न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पीजीआई के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने बताया था “कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है. वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं. मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है.”

चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद से ही उनका परिवार का हाल बेहाल था, जिसके बाद से ही उनके घर वाले उन्हें एयरलिफ्ट कराने की मांग कर रहे थे। दरअसल, हाल ही में आयी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका की हालत में अब काफी सुधार है।

बताया गया है कि उनपर दवाइयों का भी असर भी काम हो गया था। क्युकी कनिका के इम्यून सिस्टम कोराना की लड़ाई में हार मानने लगा था। लेकिन फिर अचानक डॉक्टर की कड़ी मेहनत के बाद सब ठीक होता दिखाई दिया। जिसके बाद से उनकी सेहत में सुधार है।

बतादे की कनिका बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं। इसके दो दिन बाद वह लखनऊ पहुँच कई पार्टियों में हिस्सा लिया था। कनिका की इस लापरवाही पर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …