kareena kapoor khan latest instagram post after delivery about Saif Ali khan Bhoot Police starring Jacqueline Arjun Kapoor Yami

0


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान एक बार फिर मां बनी हैं। 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर को शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब  करीना को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। इस बारे में सैफ अली खान ने ऐलान करते हुए बताया था कि करीना और उनके नवजात बेटे की सेहत पूरी तरह से ठीक है। करीना कपूर घर पहुंचते ही एक्टिव हो गई हैं । इस बात का सबूत उनके नए पोस्ट से लगाया जा सकता है। घर पहुंचे ही करीना ने अपने इंस्टाग्राम एक और पोस्ट शेयर किया है जो उनके पति एक्टर सैफ से जुड़ा हुआ है। 

दरअसल, करीना ने सैफ अली खान की आने वाली अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म भूत पुलिस का प्रोशन करते हुए फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, ‘ हंसी के साथ चिल्लाने के लिए तैयार हो जाओ! हैशटैग भूत पुलिस 10 सितंबर को आ रही है.. हैशटैग न्यू नार्मल इज पैरानार्मल। 

इस फिल्म की बात करें तो फिल्म को बड़े पैमाने पर धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में शूट किया गया है। भूत- पुलिस एक हॉरर- कॉमेडी, मसाले से भरपूर फिल्म है। यह फिल्म टिप्स और 12 स्ट्रीट एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा बनाई जाएगी। इस फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी हैं। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जो दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। यह पहली बार कि अर्जुन कपूर और सैफ अली खान किसी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। 

बात करें तो करीना कपूर खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात दें कि इस साल आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। प्रेग्नेंसी में वो लगातार शूटिंग करती नजर आती रहीं हैं। माना जा रहा है कि करीना और आमिर खान की यह फिल्म साल 2021 क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है। 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।