24 साल बाद करिश्मा ने किया खुलासा, आमिर के साथ किसिंग सीन देने के बाद हो गई थी ऐसी हालत, 3 दिनों तक मैं..

बॉलीवुड फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में अभिनेता आमिर खान और करिश्मा कपूर का किसिंग सीन तो सभी को याद होगा। इन दोनों का यह किसिंग सीन सबसे लंबे किसिंग सीन में गिना जाता है। इस सीन को देने में करिश्मा को किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था, इसके बारे में उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है। करिश्मा ने कहा कि, इस सीन को पूरा करने के लिए हमें 3 दिन लग गए थे। मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म हो होगा ये किसिंग सीन क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और शाम कि 6 बजे ये सीन फिल्माया गया था और मैं ठंड के मारे कांप जाती थी। आपको बता दें कि फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ 1996 यानी 24 सालों पहले आई थी।

लेकिन करिश्मा को आज भी याद है कि इसकी शूटिंग के दौरान किस कदर ठंड ने उन्हें परेशान किया था। करिश्मा ने बताया कि ‘राजा हिन्दुस्तानी’ को लेकर बहुत सारी यादें हैं। जब ये फिल्म आई तब इस ‘किसिंग’ को लेकर काफी चर्चा में रहा था।

फ़िलहाल करिश्मा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री से दुरी बनाए हुए है, लेकिन उन्होंने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ के जरिए फिर से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा है। इसे करिश्मा का कमबैक बताया गया है। इसी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान करिश्मा कपूर ने अपनी फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ के दौर को याद किया और आमिर खान के साथ किसिंग सीन से जुड़ी कुछ बातें बताई।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …