बिहार में खेसारी लाल के गाने पसंद नहीं आने पर तोड़ी गाड़ी, जान बचाकर भागे

0
91

बिहार: बिहार के जिला बिदुपुर में मशहूर भोजपुरी गायक और एक्टर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में जनता ने जमकर हंगामा किया। शहीदों के नाम आयोजित कार्यक्रम में जैसे ही खेसारी ने भक्ति गीतों से शुरुआत की वैसे ही भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला।

जानकारी के अनुसार, शहीदों के नाम बिदुपुर में आयोजित कार्यक्रम में जैसे ही खेसारी ने भक्ति गाना शुरू किया तभी भीड़ ने हंगामा कर कुर्सियां फेकना शुरू कर दिया। इनाडु इंडिया के अनुसार, जिला बिदुपुर में आयोजित एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम के दौरान जनता बेकाबू हो गयी और कुर्सियां फेकना शुरू कर दिया। और दर्शक कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़कर डांस करने लगे ये देख खेसारी लाल मंच से उतरने लगे तो जनता और बेकाबू हो गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी।

भीड़ इतनी उग्र हो गयी की खेसारी लाल यादव के गाड़ी पर भी पत्थर फेके गए जिसके बाद गाड़ी के शीशे टूट गए। खेसारी किसी तरह वह से जान बचाकर भागे। इसके बाद कार्यक्रम को ही बंद करना पड़ा।

कार्यक्रम में आये लोगो का कहना है की वो टिकट खरीदकर कार्यक्रम देखने आए थे, लेकिन हंगामे की वजह से उन्हें निराशा हाथ लगी। हंगामे का कारण कार्यक्रम में अत्याधिक भीड़ और प्रशासन की ओर से सही इंतेजाम नहीं करना है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...