केजरीवाल ने भाजपा से बोला- राफेल डील की 4 फाइलें 4 दिन के लिए दें, नेताओ को जेल भिजवा दूंगा

0
86

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केन्द्र की भाजपा सरकार के नेताओ को जेल भेजने की धमकी दी। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें सिर्फ चार दिन के लिए राफेल डील से संबंधित चार फाइलें दी जाए तो वो भाजपा नेताओं को जेल भेजवा देंगे।

एबीपी न्यूज़ खबर के अनुसार, केजरीवाल ने कहा की केंद्र ने हमारी सरकार के 400 फाइलों की जांच कराई है। हमें केवल वो राफेल डील से संबंधित चार फाइलें दे दे। मै बीजेपी नेताओ को जेल भेजवाने में देरी नहीं करूँगा।

अपनी पार्टी के लिए चंदा अभियान की शुरूआत करते हुये अरविंद केजरीवाल ने कहा, मुझे भाजपा वाले बस 4 फाइलें चार दिन के लिए दिखा दे। जिसमें एक राफेल डील की फाइल शामिल है. मैं उनको जिंदगी भर के लिए जेल भेज दूंगा।

भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुये केजरीवाल ने कहा की, मै दावा करता हूँ कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की आम आदमी सरकार पिछले 70 सालो में देश की ‘सबसे ईमानदार’ सरकार है।

केजरीवाल ने पार्टी के चंदा अभियान की शुरूआत के दौरान अपने पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों से भाजपा और कांग्रेस समर्थकों का डटकर मुकाबला करने को कहा, 56 इंच सीना के जुमले पर मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि दिल्ली के लोगों का सीना केवल 56 इंच नहीं, बल्कि 60 इंच फूला हुआ है क्योंकि वे गर्व से भरे हैं।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...