खाली कुर्सियों की भनक लगते ही केजरीवाल ने कैंसल की सभा, आयोजक ब्याज पर पैसा लेकर की थी तैयारी, लगा फूट-फूटकर रोने- देखे वीडियो

0
313
photo credit: dainik bhaskar

हरियाणा: हरियाणा के भिवानी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वजह से भिवानी की नई अनाज मंडी में एक शख्स फूट-फूटकर रो रहा है। सबके मनाने के बावजूद घर जाने को तैयार नहीं है।

दरअसल, भिवानी की नई अनाज मंडी में बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए अभिभावक सम्मेलन का आयोजन किया गया था। जिसके लिए दयानंद नाम के शख्स ने ब्याज पर पैसे लेकर पिछले 15 दिनों से इस आयोजन की तैयारियां करा रहा था। लेकिन अचानक कुर्सियां खाली होने की भनक लगने पर अरविंद केजरीवाल नहीं आये जिसके बाद दयानंद मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। अब उनकी मांग है की जब तक अरविंद केजरीवाल उनसे मिलने नहीं आएंगे वो यही बैठे रहेंगे।

अभिभावक सम्मेलन कैंसिल होने दयानंद मीडिया से बात करते हुए बताया की, उन्होंने इस अभिभावक सम्मेलन का आयोजन कराने के लिए ब्याज पर पैसे लिए थे। अचानक अरविंद केजरीवाल के नहीं आने से उनका पैसा डूब चूका है साथ ही उनके सम्मान को ठेंस लगी है। दयानंद मंच पर ही धरने पर बैठ अरविंद केजरीवाल से मिलने की माँग कर रहे है।

दयानंद ने आगे बताया की, इस सम्मेलन के चलते उनकी 6 साल की बेटी 10 दिनों से पैंसिल लाने के लिए कह रही थी। लेकिन इस तैयारी के चलते उसे नज़र अंदाज करते रहे। केजरीवाल ने मुझे कही मुँह दिखाने लायक नहीं छोड़ा।

वही इस मामले पर आप के प्रवक्ता जतिन राजा ने सफाई देते हुए कहा, मुख्यमंत्री केजरीवाल को दोपहर 2 बजे दिल्ली में प्राइवेट स्कूलों के ऑडिट से संबंधित मीटिंग में जाना था। और यह सम्मेलन पार्टी के लिए नहीं था। और इस सम्मेलन की तैयारियां भी पूरी नहीं हुई थीं।

Loading...