दिल्ली में केजरीवाल का WiFi ढूंढते-ढूंढते बैटरी चली जाती है, मिलता नहीं: अमित शाह

दिल्ली में चुनाव होने की पूरी तैयारी हो चुकी है। आज ही चुनाव आयोग चुनाव की तारीख का एलान करेग। इससे पहले ही चुनावी बहस चालू हो गई है, केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में साइकिल ट्रैक की आधारशिला रखी और AAP पार्टी से दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार पर विकास के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने का आरोप लगाया।

सोमवार को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, केजरीवाल जी आपने दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने को कहा था जिनको आज भी दिल्ली की जनता ढूंढ रही है कि कहां लगे हैं? अमित शाह ने कहा, ‘वाईफाई ढूंढते-ढूंढते लोगों की बैटरी खत्म हो जाती है, लेकिन वाईफाई मिलता ही नहीं है.’ शाह ने कहा कि दिल्ली में पांच साल की जगह पांच महीने की सरकार चली है, पांच साल में केजरीवाल सरकार ने कुछ नहीं किया बस पांच महीने में विज्ञापन देकर दिल्ली की जनता की आंख में धूल झोंकने का काम किया.

केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमला करते हुए शाह ने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल चुनाव जीते तो कहा कि गाड़ी, बंगला कुछ नहीं लूंगा, लेकिन कुछ दिन बाद ही सब ले लिया।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …