केरल: गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, जबड़ा फटा, हो गयी गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत

केरल में कुछ शरारती लोगो ने एक गर्भवती हथिनी के मुँह में पटाखों से भरा एक अनानास खिला दिया। जो गर्भवती हथिनी के मुँह में ही फट गया। जिससे गर्भवती हथिनी की मौत हो गयी। यह मामला पिछले बुधवार को तब प्रकाश में आया। जब रेस्क्यू टीम में शामिल मोहन कृष्णन ने फेसबुक पर इसके बारे में लिखा।

वही चीफ वाइल्ड लाइफ वार्डेन सुरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की, केरल के साइलेंट वैली जंगल के पास बसे गांव के कुछ शरारती लोगो ने पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। जब गर्भवती हथिनी ने चबाया तो उसका जबड़ा टूट गया था। 27 मई को केरल के मलप्पुरम जिले में वेल्लियार नदी में गर्भवती हथिनी ने दम तोड़ दिया था।

वही रेस्क्यू टीम में शामिल रहे मोहन कृष्णन ने फेसबुक पर लिखा, “मादा हाथी खाने की तलाश में जंगल से पास के गांव में पहुंच गई थी। यहां वह इधर-उधर घूम रही थी। इसके बाद उसे कुछ लोगों ने पटाखे भरे अनानास खिला दिए। पटाखे इतने असरदार थे, कि उसका मुंह और जीभ बुरी तरह से जख्मी हो गए। वह खाने की तलाश में पूरे गांव में भटकती रही। दर्द के चलते वह कुछ खा भी नहीं सकी। मादा हाथी ने घायल होने के बावजूद किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया, किसी पर हमला भी नहीं किया। वह बहुत सीधी और शांत थी।”

मोहन कृष्णन ने आगे लिखा, “मादा हाथी खाने की खोज में वेल्लियार नदी तक पहुंच गई क्योंकि उसके पेट में बच्चा था। वो पानी में खड़ी हो गई। पानी में मुंह डालने से उसे थोड़ा आराम भी मिला।”

Check Also

वाराणसी: मास्क के लिए टोकने पर भाजपा नेता और बेटों ने दरोगा-सिपाहियों को पीटा

वाराणसी: ऐसा लग रहा है जैसे पुलिस का डर ही लोगों के जेहन से खत्म …