‘KGF’ से मिलेगी शाहरुख की ‘ZERO’ को जबरदस्त टक्कर, पहले दिन होगी सिर्फ इतनी कमाई

0
453

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म ‘zero’ शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर मिलने वाली है। क्यूंकि यश की कन्नड़ फिल्म ‘KGF’ वो भी कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में एक साथ भी रिलीज़ होने जा रही है, शाहरुख खान की फिल्म ‘zero’ का मुकाबला यश की ‘KGF’ (कोलार गोल्ड फील्ड्स 1) से होगा। इसके साथ ही अगर टिकट बुकिंग वेबसाइट BookMyShow.com पर फिल्म देखने वालो की दिलचस्पी की बात करे तो यश की ‘KGF’ ने फिल्म ‘zero’ को पीछे कर दिया है।

BookMyShow पर फिल्म ‘Zero’ को अभी तक 2,58,181 लोगों ने लाइक किया है जबकि यश की ‘KGF’ को 3,19,461 लाइक मिले हैं। इससे ये साफ़ जाहिर होता है की शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा पर ‘केजीएफ’ भारी पड़ गयी है।

फिल्म ‘ZERO’ में शाहरुख़ खान एक बौने बउआ सिंह का रोल अदा कर रहे है। जबकि अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक का रोल अदा कर रही है। वही इस फिल्म में कैटरीना के जबरदस्त डांस नज़र आएंगे। इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्टर आनंद एल. राय है। वही अगर फिल्म ‘KGF’ की बात करे तो इस फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड खदानों पर आधारित है। फिल्म दो पार्ट में आएगी। लेकिन इसके ट्रेलर ने जबरदस्त हंगामा मचा रखा है। इस फिल्म को एक साथ 2,000 पर्दो पर रिलीज करने की खबर है। ऐसे में शाहरुख खान की ‘जीरो’ को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है। 200 करोड़ के बजट वाली ‘जीरो’ पर फिल्म जानकारों का कहना है की पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 22-26 करोड़ रु. कमा सकती है। लेकिन महज ये भी एक अनुमान है।

Loading...