डब्बू अंकल को छोड़िये इस डॉक्टर का डांस देख हो जायेंगे पागल, देखे वायरल वीडियो

इंटरनेट रातों-रात किसी को भी फेमस कर सकता है चाहे वह डांसिंग अंकल हो या फिर भारत का उसैन बोल्ट, लेकिन इन दिनों डांसिंग अंकल नहीं बल्कि डांसिंग डॉक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिन्हे इंटरनेट ने रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित हॉस्पिटल के डर्मेटोलॉजी डिपार्टमेंट के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर जी सूर्यनारायण ने तेलुगू एक्टर ए नागेश्वर राव के स्टाइल का डांसिंग वीडियो वायरल हो रहा है।

डॉक्टर ने हॉस्पिटल में स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में डांस किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में डॉ सूर्य नारायण ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से डांस कर रहा हूं पिछले साल आंध्र मेडिकल कॉलेज विशाखापट्टनम में साथ पढ़ चुके साथियों की रिक्वेस्ट पर मैंने लास वेगास में डांस किया था जो कॉलेज दिनों की याद दिला देता है फिलहाल अब हमारे दोस्त अमेरिका में रहते हैं।

डॉक्टर ने बताया कि उन्होंने पहली बार 1981 में मेडिकल कॉलेज में डांस किया था। साथ ही वह 200 से ज्यादा कार्यक्रम में डांस कर कर चुके हैं वह तेलुगू एक्टर नागेश्वर राव के बहुत बड़े फैन हैं और उन्ही की स्टाइल में डांस करते है।

Check Also

‘Video- कश्मीर में राज्यपाल शराब पीता है और गोल्फ खेलता है: गवर्नर सत्यपाल मलिक’

रविवार को बागपत स्थित अपने पैतृक गांव हिसावदा में एक कार्यक्रम के दौरान गोवा के …