legendary Chaminda Vaas Resigns As Sri Lanka Fast Bowling Coach Days After Appointment

श्रीलंका के बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने श्रीलंका का नया गेंदबाजी कोच बनने के तीन दिन बाद ही वेतन विवाद को लेकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वास का यह इस्तीफा टीम के वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से ठीक कुछ घंटे पहला आया है। श्रीलंका की टीम को इस दौरे पर तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि पूरी दुनिया इस समय आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही है और ऐसे में वास का निजी फायदों को लेकर श्रीलंका टीम के वेस्ट इंडीज दौरे पर रवाना होने से एक दिन पहले अचानक यह फैसला लेना गैर जिम्मेदाराना रवैया है।

’99 रनों से शतक से चूके ग्लेन मैक्सवेल’, ट्विटर पर फैन्स ने विराट कोहली की RCB से लिए जमकर मजे

इसमें आगे कहा गया कि श्रीलंका क्रिकेट मैनेजमेंट और पूरे देश ने वास को एक क्रिकेटर के नाते बड़ा सम्मान दिया है, लेकिन जब देश की सेवा करने की बारी आई तो उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए। निश्चित यह काफी दुभार्ग्यपूर्ण है। हाल में दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ टीम के खराब प्रदर्शन के बाद वास को पिछले हफ्ते ही आस्ट्रेलिया के डेविड सेकेर की जगह श्रीलंका का तेज गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया था।

वास ने अपने इंटरनेशनल करियर में 111 मैचों में 355 टेस्ट विकेट और 322 मैचों में 400 वनडे विकेट लिए हैं। बोर्ड के अधिकारी ने बताया कि देश के शीर्ष तेज गेंदबाजों में शामिल रहे वास ने एसएलसी अकादमी के कोच पद से भी इस्तीफ दे दिया है।

अश्विन ने की कॉन्वे की जमकर तारीफ, कहा- बस चार दिन हो गए लेट


Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Check Also

Kevin pietersen speaks on Ahmedabad Test match pitch controversy and use word Nonsense regarding debat on pitch of Third test IND vs ENG Test series 2021

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की सीरीज का तीसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र …