आईपीएल की तरह एशिया कप नहीं होगा रद्द, पाकिस्तान को मिली मेजबानी, दुबई में खेले जाएंगे मैच

देश में अभी कोरोना संकट काबू में नहीं आ प् रहा है, लगातार कोरोना मरीज़ों के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसको देखते हुए देश में लागु लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस बीच आईपीएल को भी अब अनिश्चितकालीन के लिए टाल दिया गया है, जिसके बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई आईपीएल को एशिया कप रद्द होने पर सितंबर या फिर नवंबर-दिसंबर के बीच कराने पर विचार कर रही है।

लेकिन इन सभी कयासों को दरकिनार करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने बताया है कि कोरोना वायरस के कारण एशिया कप को रद्द नहीं किया जाएगा। ये टूर्नामेंट दुबई में सितंबर में होना है और इसकी मेजबानी पाकिस्तान को मिली है। पीसीबी अध्यक्ष ने बताया कि एशिया कप भारत-पाकिस्तान का मुद्दा नहीं है, इसे आईपीएल के लिए जगह बनाने रद्द नहीं किया जाएगा।

पीसीबी ने एक पोडकास्ट वीडियो जारी किया था इसमें एहसान मनी ने बताया कि, मैंने इन सभी अटकलों के बारे में पढ़ा और सुना भी है, लेकिन अभी ये याद रखना होगा कि एशिया कप का होना या नहीं होना भारत-पाकिस्तान का मुद्दा नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट से और भी कई सारे देश जुड़े हुए हैं। पहले एशिया कप पाकिस्तान में होने वाला था लेकिन भारत के ऐतराज के बाद इसे दुबई शिफ्ट किया गया।

Check Also

सोशल मीडिया पर सुरेश रैना की बेटी की पहली फोटो, रैना ने शेयर कर लिखा ये मैसेज

चेन्नई सुपर किंग्स के ‘चिन्ना थाला’ नाम से फेमस सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर …