लॉकडाउन: लगातार लूडो में पत्नी से 4 बार हारने पर, बौखलाए पति ने तोड़ दी पत्नी की रीढ़ की हड्डी

कोरोना संकट के कारण लगी देशबंदी में जनता अपने घरों में मौजूद है, सभी लोग अपना टाइम पास लूडो और केरम खेलकर कर रहे हैं। लेकिन एक परिवार में लूडो गेम लड़ाई की जड़ बन गया। लड़ाई इतनी भयानक हुई कि पहले तो हार के बाद पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की उसके बाद रीढ़ की हड्डी भी तोड़ डाली।

घटना गुजरात के बडोदरा जिले की है। कैच न्यूज़ में छपी खबर के अनुसार, लॉकडाउन के बीच एक परिवार में ऑनलााइन लूडो गेम खेलने से हड़कम मच गया। लूडो खेलकर टाइम पास के चक्कर में पति और पत्नी के बीच झगड़ा इतना भयंकर हुआ कि पत्नी को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।

दरअसल, पत्नी और पति लूडो खेल रहे थे, इस बीच पत्नी लगातार अपने पति को हरा रही थी, हराने पर पत्नी ने उसका मजाक बना दिया। जिसके बाद पति ने बौखलाहट में पहले पत्नी की जमकर पिटाई की, पति इतनी खुन्नस में था कि हमले में उसकी पत्नी की रीढ़ की हड्डी टूट गई। जिसके बाद तुरंत 181 हेल्पलाइन नंबर पर इसकी शिकायत की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है., और उसका पति इलेक्ट्रॉनिक कंपनी में जॉब करता है। कोरोना संकट के बीच लॉकडाउन की स्थिति में दोनों लूडो खेलते थे। पति लूडो खेलने के लिए मान तो गया, लेकिन पत्नी ने उसे लगातार तीन-चार गेम में हरा दिए। जोकि मारपीट की जड़ बन गया।

लगाई में पति दवारा हुई हाथापाई में पत्नी की रीढ़ की हड्डी टूट गई, जिसके बाद पति को अपनी गलती का अहसास हुआ. और वह अपनी पत्नी को हॉस्पिटल लेकर भागा। हॉस्पिटल में पत्नी का इलाज किया जा रहा है। लेकिन डिस्चार्ज होने पर महिला ने पति के घर जाने से मना कर दिया है। लेकिन फिर दोनों के बीच सुलह हुई। काउंसलर दवारा पति को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है लेकिन अगर आगे ऐसा हुआ तो उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …