कोरोना वायरस के मद्देनज़र पूरे लखनऊ में चल रहा लॉक डाउन व जनता कर्फ्यू

चौकी प्रभारी ऐशबाग राकेश कुमार चौरसिया ने कोरोना वायरस जैसी खतरनाक बीमारी से दिनभर क्षेत्र में लोगों को किया जागरूक साथ ही में किया अपील की अपने अपने घरों से अपने बच्चों को व परिवार के किसी भी सदस्य को बाहर न जाने दें।

उसके बाद देर रात अपने क्षेत्र में जायजा लेने के लिए निकले चौकी प्रभारी ऐशबाग राकेश कुमार चौरासिया व एस आई अरविंद कुमार सिंह ने गस्त के दौरान देखा कि कुछ गरीब बेसहारा लोग ऐशबाग ओवर ब्रिज पर सो रहे थे ।

तो एस आई राकेश कुमार चौरासिया व अरविंद कुमार सिंह सड़क पर सो रहे गरीबो को उठा कर पूछा कि आप लोगो ने खाना खाया की नही । तो उन गरीबों ने कहा कि साहब हमारे पास खाने के लिए पैसा नहीं है और राशन भी नहीं है इसलिए हम लोग बिना खाना खाए पुल पर सो गए

तो वही इंसानियत की मिसाल देते हुए एसआई राकेश कुमार चौरसिया व एसआई अरविंद कुमार सिंह ने अपने पास से तुरंत खाना मंगा कर वहां पर सो रहे सभी लोगों को खिलाया। और साथ ही में अपील किया कि आप लोग दूरी बना कर रहिए और कोरोना वायरस जैसी बीमारी से भी बचिए।

एस आई राकेश कुमार चौरासिया ने उनलोगों से कहा कि जब तक लॉक डाउन रहे अगर आप लोगो को किसी भी चीज की आवश्कता होतो तुरन्त हमको सूचना दीजिए और आप भूखे मत रहिएगा । (सदफ हसन की रिपोर्ट)

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …