लॉकडाउन: बिग बॉस 13 के लोकप्रिय कपल असीम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप, एक पोस्ट पर हिमांशी ने किया खुलासा

बिग बॉस 13 के लोकप्रिय कपल का रिश्ता लॉकडाउन में खतरे में पड़ गया है। हम बात कर रहे हैं असीम रियाज और हिमांशी खुराना की। इन दोनों की लव स्टोरी बिग बॅास में शुरू हुई और घर के बाहर आने के कुछ महीने बाद दोनों के प्यार में कोई नया ट्विस्ट आ गया है। जिसका इशारा खुद हिमांशी खुराना ने अपने इस नए पोस्ट से किया है। हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर करके खुलासा किया है कि उनका दिल टूट गया है। बता दें कि असीम रियाज ने बिग बॅास में रहते हुए ही हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया था।

इस मामले में असीम को खुद सलमान खान ने भी समझाने की कोशिश की थी। यहां तक कि असीम रियाज के साथ शो में रोमांस करने पर हिमांशी की सगाई भी टूट गई थी। अब इस तरह की खबरें फैंस को दुखी कर सकती हैं। बिग बॅास 13 के घर से जिस प्रेम प्रसंग की शुरुआत हुई अब वही खत्म होने के कगार पर है। हिमांशी ने घर में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की और असीम के दिल में बस गईं। लेकिन अब ऐसा मालूम होता कि लॅाकडाउन में इनका कनेक्शन खत्म हो गया है।

कुछ दिन पहले दोनों ने एक रोमांटिक म्यूजिक सिंगल भी किया जिसे लोगो ने काफी पसंद भी किया। इस सांग में दोनों काफी कमाल के दिखाई दे रहे हैं। हालांकि लॅाकडाउन के कारण दोनों इस वक्त अपने -अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। कई दिनों से लॅाकडाउन में रहते हुए हिमांशी अपने कई डांस वीडियो पोस्ट कर रही थीं। लेकिन अब उन्होंने ट्विटर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि हमें कोई भी साथ नहीं देखना चाहता। साथ में एक टूटा हुआ दिल भी बनाया है।

जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि, दोनों के रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री हुई है जो दोनों को साथ नहीं देखना नहीं चाहता। जिसकी वजह से हिमांशी का दिल भी टूट गया है। हालांकि इस पर हिमांशी को कई तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं। हिमांशी के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ये कोई मायने नहीं रखता है अगर आप दोनों साथ में खुश हैं तो। आप उन लोगों को दिमाग नहीं बदल सकते हैं। आप सिर्फ असीम के साथ अपने रिश्ते पर फोकस करो।

इस बीच कई लोगो ने हिमांशी का मजाक भी बनाया है और लिखा है कि, आप ही लोगों को मौका देते हैं कि लोग आपको ट्रोल करें। ऐसे और भी रिएक्शन आप हिमांशी के पोस्ट पर देख सकते हैं। गौरतलब है कि हिमांशी के परिवार को असीम के साथ उनके रिश्ते पर कोई ऐतराज नहीं था। वहीं असीम का परिवार भी इसके लिए तैयार था। लेकिन दोनों की लव स्टोरी में ट्विस्ट कहां से आया इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …