लॉकडाउन का असर, जोड़े ने वीडियो कॉल पर किया निकाह, देखें वीडियो

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन लगातार बढ़ते जा रहे है। अब तक देश में कुल 2902 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 68 लोगों की मौत कोविड-19 संक्रमण के चलते हो चुकी है. भारत के अलग-अलग राज्यों से लगातार संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन महाराष्ट्र में इसका सबसे ज्यादा प्रभाव देखा जा रहा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान लोगो को घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की जा रही है।

कोरोना वायरस की वजह से देश में कई शादिया रद्द हो चुकी है तो कही केवल दूल्हा-दुल्हन के अलावा दो लोग ही शामिल हो पाए है। लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन वीडियो कॉल का सहारा लेकर शादी की रस्में पूरी कर रहे है। ताज़ा मामला महाराष्ट्र के औरंगाबाद में देखने को मिला है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “महाराष्ट्र में Coronavirus महामारी के कारण लॉकडाउन के बीच कल औरंगाबाद में एक जोड़े के ‘निकाह’ को वीडियो कॉल के माध्यम से पूरा किया गया।”

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। जो 14 अप्रैल को खत्म होगा। इस दौरान लोगो को घरो में रहने की अपील की गयी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …