लॉकडाउन: पति ने बंद कर दिया है नहाना और रोज़ाना करता है नाजायज डिमांड, पत्नी ने उठाया सख्त कदम

पुलिस ने महिलाओं के लिए कर्नाटक के बेंगलुरु में एक विशेष हेल्पलाइन ‘परिहार’ शुरू की है। जिसके बाद रोज़ाना महिलाओं की शिकायतें आ रही हैं। हाल ही में ऐसी ही एक कॉल आई जिसमें एक महिला की समस्या थी कि उसके पति ने लॉकडाउन शुरू होने के बाद से नहाना बंद कर दिया है। महिला ने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति 24 मार्च के बाद से नहीं नहाया है और रोज सेक्स की मांग करता है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के चलते लंबे समय तक पति-पत्नी के एक साथ घर में रहने से घरेलू हिंसा की काफी शिकायतें बढ़ रही हैं। जिसके बाद तमाम राज्यों की पुलिस ने विशेष हेल्पलाइन की शुरुआत की है। ऐसा सिर्फ भारत में ही नहीं, कोरोना के चलते लॉकडाउन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया, ब्रिटेन और यूएस में भी कमोबेश यही स्थिति है।

बेंगलुरु में परिहार हेल्पलाइल पर महिला की यह कॉल जयानगर से आई थी। 31 वर्षीय महिला ने कहा कि उसके पति की किराने की दुकान है मगर लॉकडाउन के बाद से दुकान बंद है। जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है, उसने नहाना भी बंद कर दिया है।

महिला ने पुलिस काउंसलर्स को कहा कि मैंने कई बार पति को समझाया मगर उसके पल्ले कुछ नहीं पड़ा। महिला ने आरोप लगाया कि पति रोज सेक्स की डिमांड करता है और इनकार करने पर उसे पीटा भी गया। महिला ने अब कानूनी विकल्पों के लिए पुलिस की मदद मांगी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …