Lockdown: कहीं आप अभी तक अपनी Dish तो नहीं करा रहे रिचार्ज, Tata Sky, Airtel, Dish TV दे रहीं हैं फ्री सर्विसेज, इस तरह करें एक्टिवेट

कोरोना वायरस में लगे Lockdown की वजह से सभी लोग टीवी और इंटरनेट के जरिए समय ​बीता रहे हैं। घर में टाइम पास करने के लिए टीवी एंटरटेनमेंट का एक बेस्ट विकल्प है। इसी बात का खास ख्याल रखते हुए Tata Sky, Airtel, Dish TV अपने यूजर्स को फ्री सर्विसेज मुहैया करा रही हैं। Dish TV और Tata Sky ने फ्री सर्विस की घोषणा कुछ दिन पहले ही की है। जिसके बाद अब Airtel Digital TV भी अपने यूजर्स को 4 चैनल्स मुफ्त ऑफर कर रही है। चलिए जानते हैं Tata Sky, Airtel, Dish TV द्वारा दी जा रही फ्री सर्विसेज के बारे में।

Airtel Digital TV ने अपने यूजर्स को 4 सर्विस चेनल्स फ्री देने की घोषणा की है जिनमे Airtel CuriosityStream, Airtel Seniors TV, Aapki Rasoi और Let’s Dance शामिल हैं। इन चैनल्स के लिए अलग से चार्ज देने की बिलकुल जरूरत नहीं हैं। इनकी मदद से यूजर्स घर पर बैठे-बैठे डांस और कुकिंग का मजा ले सकते हैं।

अगर Dish TV की बात करें तो यह भी अपने सब्स​क्राइबर्स को Fitness Active, Kids Active Toons, Ayushmaan Active और Kids Active Rhymes जैसे फ्री चैनल्स मुहैया करा रही है।

Tata Sky दवारा 10 सर्विस चैनल्स फ्री देने की घोषणा की गई है। जिनमे कुकिंग, फिटनेस, ब्यूटी, इंग्लिस क्लासेस, मैथ्स और कई अन्य चैनल शामिल हैं। वैसे बता दें कि Tata Sky ने फ्री चैनल्स के अलावा अपने सब्सक्राइबर्स को क्रेडिट फैसिलिटी भी मुहैया कराई है। यानि ऐसे ग्राहक जो अभी रिचार्ज कराने में सक्षम नहीं है वह कंपनी द्वारा दिए गए 080-61999922 नंबर पर मिस्ड कॉल करके क्रेडिट पा सकते हैं।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …