लॉकडाउन: बिहार में RJD नेता के माँ-बाप व भाई की दिनदहाड़े गोलीमार कर हत्या

बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े आरजेडी नेता के परिवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार, इस गोलीकांड में आरजेडी नेता के 70 साल के पिता और 65 साल की माता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो भाई गंभीर रूप से घायल हुए थे गंभीर रूप से घायल एक भाई को गोरखपुर रेफर किया गया था। जिसने सोमवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

एएनआई के मुताबिक, यह घटना गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के रुपनचक गांव की बताई गई है। घायल आरजेडी नेता का नाम जेपी चौधरी है जो अपने आप को सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी बताया है गोलीकांड में घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसके बाद गंभीर रूप से घायल को इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया था।

इस गोलीकांड में आरजेडी नेता के 70 साल पिता महेश चौधरी और 65 साल की माता संकेसिया देवी की मौके पर ही मौत हो गयी हैं जबकि घायलों में जेपी चौधरी और उनके भाई शांतनु चौधरी शामिल थे इसमें से एक भाई की मौत हो गई है।

घायल जेपी चौधरी ने बताया कि वह स्थानीय जिला परिषद क्षेत्र से चुनाव लड़ने की तैयारी में थे। लेकिन जदयू के विधायक अमरेंद्र कुमार पांडे उर्फ पप्पू पांडे तथा जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडे और उनके पिता सतीश पांडे ने मेरे माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो बाइक पर पांच अपराधी सवार होकर आए और आरजेडी नेता के यहाँ ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस फायरिंग में आरजेडी नेता के माता-पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा दो भाई घायल हो गए।

इस गोलीकांड पर हथुआ थाना अध्यक्ष अशोक कुमार का कहना है कि उन्हें जानकारी मिली थी कि रुपनचक गांव में चार लोगों को गोली मारी गई है जिसमें 3 की मौत हो गई है घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Check Also

राजस्थान: कई सालों से बंद का जब दरवाजा खुला तो फंदे से लटका मिला कंकाल

राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ कस्बे के खादी भंडार की गली में उस वक्त सनसनी फैल गई, …