लॉकडाउन: तीन हसीनाओं के साथ अकेले फार्महाउस पर मस्ती कर रहे थे सलमान खान, अब हुई घर वापसी

कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे वह अपनी बहन अर्पिता खान, जीजा आयुष शर्मा और उनके दोनों बच्चों संग समय बिताने नज़र आये थे। लेकिन इसके बाद कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन लगा दिया गया। जिसके बाद सलमान खान ने पनवेल वाले फार्महाउस पर ही रुकने का फैसला लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान अकेले नहीं , बल्कि उनकी तीन दोस्त भी इस फॉर्महाउस पर हैं। लेकिन अब वह अपने बांद्रा घर पहुँच गए है।

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से, सलमान खान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, जैकलीन फर्नांडिस और मॉडल वालुसचा डी सूसा भी हैं। जैकलीन की अर्पिता खान के बेटे संग इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट भी सलमान खान की बहन ने की। वहीं यूलिया वतूंर भी घोड़े की सवारी करती दिखाई दी थी ।

मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन और वलूचा भी सलमान के पनवेल फार्महाउस पर ही लॉकडाउन के चलते रुकी हुई हैं। सलमान और उनके परिवार के साथ जैकलीन के होने का इशारा अर्पिता खान शर्मा द्वारा शेयर की गई वीडियो ने किया। दरअसल अर्पिता ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। जिसमें जैकलीन के साथ बेटा आहिल शर्मा बिस्कुट खाते हुए दिखाई दे रहा था।

पनवेल फार्महाउस से सलमान खान ने दो वीडियो घोड़ों के साथ पोस्ट की थी। जहां वह खुद घोड़ों को घास खिलाते दिखाई दिए थे। इसके पहले यूलिया ने इंस्टाग्राम पर घोड़ो की सवारी वाली एक वीडियो पोस्ट की थी।

मीडिया का दावा है कि एक्ट्रेस और मॉडल वालुसचा डी सूसा भी सलमान खान के फॉर्महाउस पर ही ठहरी हुई हैं। सलमान खान ने वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके साथ सोहेल खान के बेटे निर्वाण दिखाई दिए थे। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि, उन्होंने पिछले कई दिनों से पिता सलीम खान को नहीं देखा है। वह इस फॉर्महाउस पर फंस गए हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …