‘लॉकडाउन में खाना बांटते-बांटते युवक को भीख मांगने वाली लड़की से हुआ प्यार, तुरंत कर ली शादी’

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लॉकडाउन के दौरान खाना बांटते एक युवक को भीख मांगने वाली लड़की से प्यार होने के बाद उसने से शादी रचा लेने की खबर है। मीडिया में छपी खबर के अनुसार, लॉकडाउन में अनिल अपने मालिक के साथ हर रोज खाना बाटने निकलता था। उस दिन भी वह खाना बांट रहा था तो उसे नीलम मिली।

जब नीलम के बारे में अनिल को पता चला कि उसके पिता इस दुनिया में नहीं है और मां को पैरालिसिस हो चुका है भाई और भाभी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है। तो अनिल का दिल भर आया उसने मालिक लालता प्रसाद से नीलम के बारे में बताया। इसके बाद लालता प्रसाद ने अनिल के पिता को शादी के लिए मना लिया। फिर अनिल ने नीलम को अपना जीवनसाथी बना लिया।

लालता प्रसाद ने बताया कि उनका ड्राइवर अनिल उनके साथ खाना बाटने जाता था। उस दौरान उसे नीलम से प्यार हो गया है उनसे रात को नीलम के बारे में बातें करता था। फिर उन्होंने एक दिन उसे रात में भी खाना देने के लिए कहा। उस दिन अनिल खुद अपने हाथों से खाना बनाकर नीलम को देने गया। उसके बाद मैंने अनिल के पिता से बात कर दोनों की शादी करवाई।

अनिल प्रॉपर्टी डीलर लालता प्रसाद के वहाँ ड्राइवर का काम करता है उसने फुटपाथ पर भीख मांग कर अपना गुजारा कर रही नीलम से शादी कर उसकी जिंदगी बदल दी है नीलम ने कभी सोचा नहीं था कि उससे भी कोई शादी करेगा।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …