2 साल पहले की लव मैरिज शादी, अब पत्नी पर शक कर पति ने उतारा मौत के घाट

जयपुर-दिल्ली हाईवे पर नई माता मंदिर के पास सुनसान जगह पर एक लड़की का खून से लतफत शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह रेशमा उर्फ नैना मंगलानी का है।

पुलिस ने जब पति से इस हत्या के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी कोई और नहीं बल्कि रेशमा का पति अयाज ही है। आरोपी पति ने बताया कि उसने हत्या रविवार की रात जयपुर दिल्ली हाईवे पर नई माता मंदिर के पास की थी।

पुलिस ने आरोपी पति अयाज को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में 26 साल का अयाज अहमद अंसारी ने बताया कि 2 साल पहले उसने रेशमा उर्फ नैना मंगलानी से शादी की थी ज्यादा समय फेसबुक पर रहने की वजह से उन दोनों में आए दिन झगड़ा होता था। उसने यह भी बताया कि रेशमा के फेसबुक पर 6 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। जिसके बाद उसने रेशमा की हत्या करने का प्लान बनाया।

अयाज अहमद अंसारी ने बताया की ‘‘रविवार रेशमा को बुलाया और बीयर पिलाई। इसके बाद रात को आमेर इलाके में जयपुर-दिल्ली हाईवे पर नई माता मंदिर के पास सुनसान जगह पर गला घोंटकर हत्या कर दी। शव की पहचान छिपाने के लिए भारी पत्थर से सिर और चेहरा कुचल दिया।’’

इस मामले पर एडिशनल पुलिस कमिश्नर अशोक गुप्ता ने बताया कि अयाज अहमद अंसारी जयपुर का रहने वाला है और वह रियाज अहमद का बेटा है उसने 2 साल पहले अक्टूबर 2017 में जयसिंहपुरा खोर की रहने वाली नैना मंगलानी उर्फ रेशमा से शादी की थी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …