लखनऊ: अब्दुल कलाम को दहेज में बाइक मांगना पड़ा महंगा, लड़की पक्ष ने किया दूल्हे का मुंडन

0
238
Loading...

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में बहराइच जिले के रहने वाले अब्दुल कलाम को शादी में दहेज़ मांगना भारी पड़ गया। दूल्हे ने लखनऊ पहुंचते ही सोने की चेन और बाइक मांग करने लगा जिसके बाद खुर्रमनगर इलाके के लोगो ने दूल्हे और उसके दोस्तों को बंदी बना लिया तथा दूल्हे का मुंडन करा दिया।

दरअसल यूपी के बहराइच जिले का रहने वाला अब्दुल कलाम एबीपी न्यूज़ के अनुसार, लखनऊ के खुर्रम नगर इलाके में अपनी बारात लेकर आया और आते ही दूल्हे ने सोने की चैन और बजाज पलसर बाइक की जगह टीवीएस अपाचे बाइक की मांग करने लगा। जिसके बाद लड़की के परिजनोंके साथ कहासुनी शुरू हो गई। दूल्हा अब्दुल बारात वापस ले जाने की धमकी देने लगा। तुरंत इलाके के लोग दूल्हे और उनके सहयोगियों को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद पुलिस को सूचना देकर दूल्हे का मुंडन करके पुलिस के हवाले कर दिया।

इंदिरानगर SHO मुकुल वर्मा ने बताया की पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गयी जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दूल्हे और बारातियों को छुड़ाया और दोनों पक्षों के सदस्यों को शांत करने की कोशिश की गयी लेकिन वे हमारी बात मानने को तैयार नहीं थे। दूल्हे के खिलाफ दहेज उत्पीड़न कानून के तहत FIR दर्ज की गई है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...