निधन से पहले इरफान खान के बोल, मुझे यकिन है कि मैं सेरेंडर कर चुका हूं, और अब…

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मौत की खबर के बाद से पूरा बॉलीवुड सदमें में है। मंगलवार को उनकी तबीयत अधिक बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि अभिनेता इरफान ने 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इरफान के निधन की खबर सुनकर हर कोई शॉक में है। इसपर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी दुख व्यक्त किया है। इसे सबसे परेशान कर देने वाली खबर बताते हुए उन्होंने कहा कि इरफान एक अविश्वसनीय प्रतिभा के धनी थे।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ‘अभी इरफान खान के निधन की खबर पता चली.. यह सबसे परेशान करने वाली और दुखद खबर है। एक अविश्वसनीय प्रतिभा, एक महान सहयोगी, सिनेमा की दुनिया में एक महान योगदानकर्ता, हमें जल्द ही छोड़ दिया। प्रार्थना और दुआ।’

फिल्म डायरेक्टर शूजित सरकार ने भी इस बात की जानकरी दी थी, डायरेक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त इरफान तुम लड़े.. लड़े और बहुत लड़े…मैं तुम पर हमेशा गर्व महसूस करूंगा। शांति और ओम शांति। इरफान खान तुम्हें सलाम।’

इरफान खान के निधन को लेकर आधिकारिक बयान हुआ है इमसें लिखा गया है- ‘मुझे यकिन है कि मैं सेरेंडर कर चुका हूं। ये कुछ शब्द हैं, जो इरफान ने 2018 में अपने कैंसर से लड़ने की शुरुआत में कहे थे।

बॉलीवुड के टैलेंटेड अभिनाताओं की लिस्ट में शामिल इरफान खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में हैं। दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था। विदेश से इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे। इसके बाद वह भारत लौटे और अंग्रेजी मीडियम में काम किया। ये फिल्म इरफान की जिंदगी की आखिरी फिल्म रही।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …