जान्हवी पर मडराया कोरोना का खतरा, हाउस स्टाफ में दो नए सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर बोनी कपूर के घर तक कोरोना पहुँच चूका है। अब बोनी कपूर के हाउस स्टाफ में दो नए सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। ऐसे में क्या बोनी कपूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी को भी कोरोना हुआ है आइये जानते है।

मिली जानकारी के अनुसार, बोनी कपूर के हाउस स्टाफ में दो नए सदस्यों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसके बाद दिग्गज फिल्ममेकर बोनी कपूर, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और खुशी का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। लेकिन राहत की बात ये है की सभी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

बता दें कि बोनी कपूर के लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स वाले घर पर हाउस स्टाफ चरण साहू नाम के शख्स को कोरोना हुआ था। शनिवार को तबियत बिगड़ने पर उसे टेस्ट के लिए भेजा जांच रिपोर्ट पता चला की चरण साहू कोरोना पॉजिटिव है।

जिसके बाद बोनी कपूर ने इस सम्बन्ध में स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, “मैं, मेरे बच्चे और घर पर मौजूद मेरा बाकी का स्टाफ पूरी तरह ठीक हैं, हम में से किसी में भी इसके लक्षण नहीं हैं।”

बोनी कपूर ने कहा की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा बताये गए सभी निर्देशों का पालन हम कर रहे है आगे कहा, “तत्काल रिस्पॉन्स के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं. हम बहुत संजीदगी से बीएमसी और मेडिकल टीम द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम आश्वस्त हैं कि चरण भी जल्द ही ठीक होकर वापस घर पर हमारे पास आ जाएगा।”

Check Also

zaira wasim : टिड्डी दल के हमले को बताया अल्लाह का कहर, हंगामा मचने पर डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

देश में कोरोना वायरस संकट के बीच पाकिस्तान से आए टिड्डी दल ने कई राज्यों …