Madhuri Dixit made social media post mistake related to Total Dhamaal starring Anil Kapoor Ajay Devgn Riteish Arshad Javed Sanjay

0


अपनी खूबसूरती से हर एक को कायल करने वालीं माधुरी दीक्षित की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। माधुरी आज भी छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर सक्रिय हैं और फैन्स भी उनके हर अंदाज को पसंद करते हैं। अक्सर माधुरी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं, हालांकि इस बार माधुरी अपनी एक गलती को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल 22 फरवरी 2019 को माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई थी। फिल्म में माधुरी के साथ ही अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा मुख्य किरदारों में थे। वहीं जॉनी लीवर, मनोज पहवा, ईशा गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्म में नजर आए थे।

 

total dhamaal

बीते दिन इस फिल्म को रिलीज हुए दो साल पूरे हुए, ऐसे में माधुरी ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक पोस्ट किया। फिल्म के लिए अपना प्यार और खुशी जाहिर करते हुए माधुरी ने एक छोटी सी गलती कर दी, जिसको लेकर फैन्स कमेंट करने लगे। बता दें कि माधुरी ने फिल्म के सेट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में #21YearsofTotalDhamaal लिखा था, जिसका मतलब था कि फिल्म को रिलीज हुए 21 साल हो गए हैं। 

 

हालांकि जैसे ही माधुरी को अपनी इस छोटी सी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने इसे सही कर दिया। पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही माधुरी ने इस कैप्शन को सही कर लिया और फिर लिखा #2YearsofTotalDhamaal, यानी फिल्म की रिलीज को 2 साल पूरे हो गए हैं। याद दिला दें कि टोटल धमाल, धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म थी, जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया था। वहीं इस फिल्म में 17 साल बाद एक साथ ऑनस्क्रीन अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आई थी।



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।