महेंद्र सिंह धोनी का छुट्टियों के दौरान मज़ेदार वीडियो आया सामने

0
32

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस वक़्त अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे है। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुये लिखा कि ‘थोड़ा गले लगाना, ट्रेनिंग कराना, कैच प्रैक्टिस कराना और इन सबके बदले में अनकंडीशनल प्यार मिलना इसका कोई मोल नहीं।’ 5 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप से पहले धोनी छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं।

A bit of hugging,training, catching practice and getting unconditional love in return.priceless

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इंस्टाग्राम पर शेयर किये हुए वीडियो में धोनी अपने कुत्तों के साथ खेल-खेल में ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि धोनी कुत्तों के पास गेंद फेंकते हैं तो कुत्ते गेंद को पकड़कर उनके पास ला रहे हैं। वहीं समय धोनी कुत्तों को सहलाते नज़र आ रहे हैं। फैंस धोनी के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। करियर के शुरुआत से ही धोनी को बाइक्स और कुत्तों के काफी लगाव था।

Very smart

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इससे पहले धोनी ने बेटी जीवा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमे धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खेलते नज़र आ रहे थे। वीडियो में धोनी पत्नी साक्षी बेटी जीवा से पूछती हैं कि पापा अच्छे हैं या बुरे, इस पर जीवा कहती हैं कि आप सभी अच्छे हैं। धोनी छुट्टियों के दौरान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव नज़र आये।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here